Friday, Apr 26 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


अटल को पक्ष ही नहीं, विपक्ष भी पूरा सम्मान देता है : डॉ. बलदेव

अमृतसर, 25 दिसम्बर (वार्ता) भारतीय राजनीति के राष्ट्रवादी नेता, प्रखर वक्ता, कोमल हृदय, श्रेष्ठ कवि, देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के 95वें जन्मदिवस के अवसर पर जहाँ सारे देश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) द्वारा इसे सुशासन दिवस के रूप में मनाया जा रहा है जबकि जिला भाजपा द्वारा पार्टी कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि समारोह में वाजपेयी जी को पुष्पांजली दी गई।
इस अवसर पर पूर्व मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को अटल जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि स्वर्गीय वाजपेयी एक ऐसे नेता थे, जिन्हें पक्ष ही नहीं बल्कि विपक्ष भी पूरा सन्मान देता था और जब वो सदन में बोलते थे तो सभी उन्हें सुनते थे। भारत के राजनीतिक इतिहास में अटल जी का संपूर्ण व्यक्तित्व शिखर पुरुष के रूप में दर्ज है। उन्होंने कहा कि राजनीति के इतिहास में हर नेता अपनी खास छवि से जनता के दिलों में राज करता है, उन्ही में से एक नेता थे वाजपेजी जी, जिनकी कद्र आज तक विपक्षी दल के सभी नेता करते हैं।
श्री चावला ने कहा कि हम सभी को उनके दर्शाए हुए मार्ग पर चलने की जरूरत है। आज प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी अटल जी के दर्शये मार्ग पर चलते हुए देश को उन्नति की राह पर ले जाने के लिए अग्रसर हैं और उनका यह सफर लगातार जारी है। श्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व के मानचित्र पर एक शक्ति के रूप में उभरा है।
इस अवसर पर प्रदेश ओ.बी.सी. मोर्चा अध्यक्ष कंवर जगदीप सिंह, जिला महामंत्री डॉ. राम चावला, जिला उपाध्यक्ष संजीव खोसला, सरबजीत शन्टी, सुखमिंदर पिंटू, पवन खन्ना, विधु पुरी, डॉ. राजेश राममूर्ति, अश्वनी वशिष्ठ, जोगिन्दर वाही, अजय अरोड़ा, सुभाष नरूला, तरुण जस्सी, तरुण अरोड़ा, राम पाल मेहरा, रोमी चोपड़ा, राज कुमार जुडो, इन्द्रपाल आर्य, सिकंदर चौहान, दविंदर सिंह हीरा, अशोक मनचंदा, लव भिबोरिया, अंकुश मेहरा, अमरजीत कौर, शैली बहल, सुनील सहगल, वरिन्द्र उप्पल, रजनीश बहल, राकेश सलवान सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।
सं, ठाकुर, शोभित
वार्ता
image