Friday, Apr 26 2024 | Time 18:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में दस आईपीएस और एक एचपीएस अधिकारियों के तबादले

चंडीगढ़, 30 जून(वार्ता) हरियाणा सरकार ने भारतीय प्रशासनिक सेवा(आईपीएस) के दस और राज्य पुलिस सेवा के एक अधिकारी के आज तुरंत प्रभाव से तबादले के आदेश जारी किये।
एक सरकारी प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुये बताया कि पुलिस महानिदेशक(अपराध) पी. के. अग्रवाल को राज्य सतर्कता ब्यूरो का महानिदेशक तथा श्री मोहम्मद अकील को पदोन्नति के बाद पुलिस महानिदेशक(अपराध) लगाया गया है। इसके अलावा उन्हें राज्य अपराध रिकार्ड ब्यूरो, मधुबन के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है।
साउथ रेंज, रेवाड़ी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक(एडीजीपी) डॉ. आर.सी. मिश्रा को पुलिस महानिदेशक पद पर पदोन्नति के बाद हरियाणा पुलिस हाउसिंग कार्पोरेशन का प्रबंध निदेशक लगाया गया है। इसके साथ ही उन्हें एफएसएल, मधुबन के निदेशक का अतिरिक्त कार्यभार भी सौंपा गया है।
अम्बाला रेंज के एडीजीपी आलोक कुमार राय को एडीजीपी, आधुनिकीकरण एवं कल्याण तथा एडीजीपी, आधुनिकीकरण एवं कल्याण श्रीकांत जाधव, जिनके पास राज्य अपराध रिकार्ड ब्यूरो के एडीजीपी का अतिरिक्त कार्यभार भी है, को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, पंचकूला का एडीजीपी लगाया गया है।
फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त के. के. राव को गुरुग्राम का पुलिस आयुक्त, मुख्यमंत्री कार्यालय में विशेष पुलिस अधिकारी (कम्युनिटी पुलिसिंग एंड आउटरिच) ओ. पी. सिंह को फरीदाबाद का पुलिस आयुक्त, नियुक्ति की प्रतिक्षा कर रहे विकास कुमार अरोड़ा को साउथ रेंज, रेवाड़ी का पुलिस महानिरीक्षक(आईजीपी) , आईजीपी, जेल वाई. पूर्ण कुमार को अम्बाला रेंज का आईजीपी लगाया गया है। एचपीए, मधुबन के पुलिस अधीक्षक कृष्ण मुरारी को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा एसपी, पीटीसी सुनारिया का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।
एचपीएस अधिकारी, प्रथम आईआरबी, भौंडसी के अतिरिक्त कमांडेंट संजय अहलावत को आईआरबी, भौंडसी का कमांडेंट लगाया गया है।
रमेश2020वार्ता
image