Friday, Apr 26 2024 | Time 18:44 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जींद में बैंक से एक किशोर 20 लाख रूपये लेकर चम्पत

जींद, 29 सितम्बर(वार्ता) हरियाणा में यहां डीआरडीए स्थित पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) की शाखा से एक किशोर सुरक्षा इंतज़ामों को धत्ता बताते हुये आज दिनदहाड़े 20 लाख रुपये लेकर चम्पत हो गया।
सिविल लाईन पुलिस ने यह जानकारी देते हुये बताया कि दस बारह वर्ष का एक किशोर दोपहर लगभग साढ़े बाहर बजे बैंक में घुसा और हैड कैशियर का केबिन खुला रह जाने पर वहां से 20 रूपये लेकर चम्पत हो गया। यह समूची घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज से अनुसार युवक बैंक में घुसते ही कैश केबिन के पास बैठ जाता है तथा इस दौरान दो अन्य लोगों के साथ बात करता दिखाई देता है जो समझा जाता है कि उसके ही साथी थे। जैसे ही केबिन से हैड कैशियर वॉशरूम जाने के लिये उठता है लेकिन लापरवाही के चलते केबिन का दरवाजा खुला ही छोड़ जाता है तो युवक केबिन में घुस कर वहां से 20 लाख रुपये पॉलीथीन बैग में लेकर चम्पत हो जाता है। युवकों के चेहरे में मास्क होने के कारण इनके चेहरे साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। प्रथम द्रष्टया हैड कैशियर की लापरवाही सामने आई है। लुटेरों की तलाश की जा रही है।
सं.रमेश1907वार्ता
image