Sunday, Apr 28 2024 | Time 15:49 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


डॉ. सीमा को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पुरस्कार, सुक्खू ने दी बधाई

शिमला, 03 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में जिला हमीरपुर की डॉ. सीमा शर्मा को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पुरस्कार से नवाजा गया है।
मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आईआईटी दिल्ली में अर्थशास्त्र की प्रोफेसर डॉ. सीमा शर्मा को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पुरस्कार-2024 के लिए इण्डियन काउंसिल फॉर यूएन रिलेशनस, नयी दिल्ली द्वारा चयनित किए जाने पर हार्दिक बधाई दी है।
श्री सुक्खू ने जिला हमीरपुर की डॉ. सीमा शर्मा की उपलब्धियों पर गर्व जाहिर करते हुए अनुसंधान एवं विकास में उनके उत्कृष्ट योगदान पर प्रकाश डाला। उन्होंने प्रदेश में कन्याओं के लिए प्रेरणा स्रोत की भूमिका निभाने के लिए उनकी सराहना की।
उन्होंने कहा कि हमीरपुर जिले की दलयाहू निवासी आईआईटी, दिल्ली में अर्थशास्त्र की प्रोफेसर डॉ. सीमा शर्मा को अनुसंधान एवं विकास में उल्लेखनीय योगदान के लिए इण्डियन काउंसिल फॉर यूएन रिलेशन्स, नयी दिल्ली की ओर से अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस पुरस्कार-2024 के लिए चुना जाना हिमाचल प्रदेश के लिए गौरव का विषय है।
श्री सुक्खू ने आईआईटी दिल्ली में उनकी शैक्षणिक उपलब्धियों के बारे बताते हुए कहा कि आउटस्टैंडिंग यंग फैकल्टी फैलोशिप तथा टिचिंग एक्सीलेंस अवार्ड प्राप्त करना शिक्षण तथा अनुसंधान में उनकी प्रतिबद्धता को साबित करता है।
सं.संजय
वार्ता
image