Sunday, Apr 28 2024 | Time 05:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुक्खू ने हमीरपुर बस अड्डे की आधारशिला रखी

शिमला, 06 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बुधवार हमीरपुर के बस अड्डे की आधारशिला रखने के बाद पक्का भरो में जनसभा को संबोधित किया।
श्री सुक्खू ने कहा कि हमीरपुर बस अड्डे का काम 15 वर्षों से लम्बित था। इस अड्डे से संबंधित सभी प्रक्रियाओं को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया गया और 65 करोड़ रुपये से इसका निर्माण कार्य डेढ़ वर्ष में पूरा कर लिया जायेगा।
उन्होंने कहा कि वह जिले के विधायकों के साथ विकासात्मक परियोजनाओं पर कार्य कर
रहे थे। उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी कि इन्हीं में से कुछ लोग अचानक सरकार के खिलाफ हो जायेंगे। इन लोगों ने सिर्फ सरकार या पार्टी से ही नहीं, बल्कि अपने विधानसभा क्षेत्रों के लोगों के साथ भी धोखा किया है।
श्री सुक्खू ने विधानसभा बजट सत्र के दौरान विपक्ष के रवैये की कड़ी आलोचना करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता नहीं चाहते थे कि बजट पारित हो और इसके लिए वे कई अलोकतांत्रिक हथकंडे अपना रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने पांच वर्ष के लिये सरकार चुनी है और उनकी सरकार पांच साल तक जनता की सेवा करेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि विकट आर्थिक स्थिति के बावजूद प्रदेश सरकार ने 14 महीने के कार्यकाल के दौरान कई जन हितैषी निर्णय लिए हैं, जिससे साबित होता है कि प्रदेश
सरकार आम जन की सरकार है।
विजय.श्रवण
वार्ता
image