Sunday, Apr 28 2024 | Time 10:04 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


फगवाड़ा में सात पिस्तौल, कारतूस सहित तीन अपराधी गिरफ्तार

फगवाड़ा 06 मार्च (वार्ता) पंजाब में फगवाड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वात्सल्य गुप्ता ने बुधवार को कहा कि जिला कपूरथला पुलिस ने खूंखार अपराधियों के एक अंतर-जिला गिरोह का भंडाफोड़ करते हुये तीन खूंखार अपराधियों को सात पिस्तौल और 35 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।
एसएसपी वात्सल्य गुप्ता ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान करतारपुर के गांव धीरपुर निवासी सुखवंत सिंह उर्फ सुक्खा, फिरोजपुर के गांव घल्लखुराद निवासी रोशन
सिंह और फाजिल्का के गांव रामसर निवासी अजय कुमार उर्फ अज्ज के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि खुफिया सूचना मिलने के बाद सब इंस्पेक्टर बिस्मान सिंह के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ फगवाड़ा की एक टीम ने फगवाड़ा में चंडीगढ़ बाईपास के पास गांव गौंसपुर कट पर एक स्विफ्ट कार को रोका और तलाशी के दौरान सी.आई.ए. टीम हथियार बरामद करने में सफल रही।
एसएसपी ने बताया कि एक देशी, एक पिस्तौल (30 बोर) और पांच 32 बोर और 19 जिंदा कारतूस (30 बोर) और 16 जिंदा कारतूस (32 बोर) सहित कुल सात पिस्तौल बरामद किये गए। पुलिस ने उनकी स्विफ्ट कार को भी जब्त कर लिया है। गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपियों को बुधवार को स्थानीय न्यायिक मजिस्ट्रेट फगवाड़ा के सामने पेश किया गया, जहां से और अधिक खुलासे के लिये उनसे पूछताछ करने के लिये उन्हें पांच दिनों के लिये पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।
श्री गुप्ता ने आगे बताया कि गिरफ्तार आरोपी सुखवंत उर्फ सुक्खा के खिलाफ पहले से ही जिला जालंधर, कपूरथला और होशियारपुर में आठ आपराधिक मामले दर्ज थे, जबकि आरोपी रोशन सिंह के खिलाफ जिला भटिंडा, फरीदकोट, मोगा, लुधियाना में पहले से ही
13 आपराधिक मामले दर्ज थे, जबकि गिरफ्तार आरोपी अजय उर्फ अज्ज पर जिला फाजिल्का में दो आपराधिक मामले दर्ज थे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image