Sunday, Apr 28 2024 | Time 12:22 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सारंगल ने स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों का दौरा किया

जालंधर, 13 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जालंधर के जिला उपायुक्त विशेष सारंगल ने बुधवार को स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्रों का दौरा करके वहां के इंतजामों का जायजा लिया।
उपायुक्त ने अतिरिक्त उपायुक्त (ज) मेजर डाॅ अमित महाजन और सभी सहायक निर्वाचन अधिकारियों सहित सरकारी आर्टस एवं स्पोर्टस कालेज, स्टेट पटवार स्कूल, डायरेक्टर लैंड रिकार्ड, सरकारी स्पोर्टस स्कूल का दौरा किया, जहां लोकसभा क्षेत्र जांलधर के तहत नौ विधानसभा क्षेत्रों के लिये स्ट्रांग रूम और मतगणना केंद्र स्थापित किये जा रहे हैं। उन्होंने सहायक निर्वाचन अधिकारियों को स्ट्रांग रूम एवं मतगणना केन्द्रों पर भारतीय चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी आवश्यक प्रबंध सुनिश्चित करने के निर्देश दिये।
श्री सारंगल ने कहा कि जिले में मतदान खत्म होने के बाद अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों
से ई.वी.एम. और वी.वी.एमज. पैट्स यहीं स्ट्रांग रूम में रखी जायेंगी, जिसे गिनती के दिन मतगणना केंद्रों पर लाया जायेगा। उपायुक्त ने जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी चुनाव करवाने की वचनबद्धता दोहराते हुये कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रशासन द्वारा पहले ही प्रबंधों को पूरा किया जा रहा है ताकि पूरी चुनाव प्रक्रिया उचित ढंग से संपन्न हो सके।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image