Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:19 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बाइक व कार की टक्कर में दादी पोते की मौत

चित्तौड़गढ़, 04 फरवरी (वार्ता) राजस्थान मे चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा सदर थाना क्षेत्र में आज हुए एक भीषण सड़क हादसे में कार की टक्कर में बाइक सवार दादी-पोते की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार एक अन्य महिला सहित दो लोग घायल हो गए।
पुलिस के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के सरवानिया गांव निवासी देवीलाल मेघवाल अपनी मां रतनी बाई (48) एवं पुत्र मंगल (10) सहित एक अन्य महिला रामकन्या को लेकर किसी काम से खेरमालिया गांव जा रहे थे। बाइक जैसे ही गादोला चौराहे पहुंची, वैसे ही सामने से आ रही एक कार ने इनको अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बाइक सवार सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।
सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निम्बाहेड़ा के सामान्य चिकित्सालय पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने रतनी बाई और मंगल को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल देवीलाल और इनकी रिश्तेदार रामकन्या की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें चित्तौडग़ढ़ रैफर कर दिया गया है। ग्रामीणों ने कार सवार युवक को मौके पर घेर लिया और उसकी धुनाई कर दी। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है।
व्यास सैनी
वार्ता
image