Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जल्द खुलेगा झुंझुनूं में भारतीय खाद निगम का कार्यालयर- अहलावत

झुंझुनूं ,07 फरवरी(वार्ता)राजस्थान से झुंझुनू के सांसद संतोष अहलावत ने संसद के बजट सत्र के छठे दिन आज केंद्रीय राज्यमंत्री खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण सी आर चौधरी से मुलाकात कर ज़िले में भारतीय खाद्य निगम का नया जिला कार्यालय खुलवाने की मांग रखी ताकि ज़िले के किसान अपना उत्पाद बिना किसी कठिनाई के सरकार को बेच सकें।
सांसद संतोष अहलावत द्वारा की गयी मांग और तथ्यों को ध्यान में रखते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौधरी ने जल्द ही झुंझुनू जिले में भारतीय खाद्य निगम का नया जिला कार्यालय खोलने का आश्वाशन दिया।
सांसद भवन में हुई मुकालात में सांसद संतोष अहलावत ने श्री चौधरी को बताया की जिला कार्यालय बीकानेर होने के कारण ज़िले के किसानो को काफी कठिनाइओं का सामना करना पड़ रहा है। सभी प्रकार के लेनदेन के लिए बीकानेर कार्यालय की अनुमति लेनी पड़ती है जिसके कारण किसानो का काफी समय बर्बाद हो रहा है। जिला कार्यालय बीकानेर के आधीन बीकानेर और झुंझुनुं के साथ साथ चूरू और सीकर जैसे बड़े ज़िले भी आते जिसके कारण बीकानेर कार्यालय पर कार्यभार भी ज्यादा है जिसके कारण किसी भी प्रकार की अतिरिक्त सुविधा या नए आदेश की तामील कराने में काफी कठिनाइया हो रही है।
सर्राफ सैनी
वार्ता
image