Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कुख्यात अपराधी अंकित भादू की मदद के आरोप में सिपाही सहित दो गिरफ्तार

गंगानगर, 15 फरवरी (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर जेल में बंद कुख्यात अंतर्राज्यीय गिरोह सरगना लॉरेन्स बिश्रोई के साथी अंकित भादू और उसके साथियों को शरण देने के आरोप में पुलिस ने एक सिपाही सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
जवाहरनगर थानाप्रभारी प्रशांत कौशिक ने आज पत्रकारों को बताया कि अंकित भादू और उसके साथियों की मदद करने के आरोप में बीकानेर पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात सिपाही प्रवीणसिंह और झुंझुनूं जिले में पिलानी निवासी नरेन्द्र धनकड़ को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा चूरू जिले में सेऊआ के राजेन्द्र सिंह ठेकेदार, बीकानेर जिले में पूगल थाना क्षेत्र के फलांवाली गांव के जीतूसिंह भाटी, गंगानगर जिले मेें लालगढ जाटान थाना क्षेत्र के गणेशगढ़ गांव के सरजीत सहारण की शरणदाताओं के रूप में पहचान की गई है। ये सभी फरार हैं। इनकी तलाश की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि लॉरेन्स बिश्नोई गिरोह के शॉर्प शूटर कुख्यात अपराधी अंकित भादू के खिलाफ दो हत्याओं सहित कई मामले दर्ज हैं। राजस्थान पुलिस ने अंकित पर गत छह फरवरी को एक लाख रुपये का ईनाम घोषित किया था। इसके अगले ही दिन ही सात फरवरी की शाम को पंजाब पुलिस के ऑर्गोनाइज क्राइम अंगेस्ट यूनिट (ओकू) ने चंडीगढ़ के समीप जीरकपुर इलाके में अंकित भादू को मार गिराया और उसके दो साथियों गिन्द्र उर्फ काणा एव जर्मनजीतसिंह को पकड़ लिया था।
सुनील
वार्ता
image