Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अफीम एवं डोडा पोस्त बरामद, तीन गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 12 मार्च (वार्ता) राजस्थान में बीकानेर एवं हनुमानगढ़ जिले में अफीम एवं डोडा पोस्त बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया हैं।
पुलिस के अनुसार बीकानेर जिले में विशेष पुलिस टीम ने सोमवार रात नाल थाना क्षेत्र में श्रीगंगानगर बाईपास पर स्थित एक होटल पर छापा मारा। इस दौरान होटल से 21 किलो 150 ग्राम डोडा पोस्त एवं 87 ग्राम अफीम और चार लाख 58 हजार 150 रुपये बरामद किए गए हैं।
पुलिस ने बताया कि होटल के संचालक गणपतराम के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज उसे गिरफ्तार कर लिया गया। वह नागौर जिले में श्रीबालाजी थाना क्षेत्र में मुंडासर का रहने वाला है।
उधर हनुमानगढ़ जिले में पुलिस ने मंगलवार रात स्कूटी पर जा रहे दो व्यक्तियों को सोलह किलोग्राम पोस्त सहित गिरफ्तार किया। हनुमानगढ़ सदर थाना पुलिस ने बताया कि इन दोनों व्यक्तियों को धोलीपाल गांव के पास पकड़ा गया।
ये दोनों पंजाब में फाजिल्का सदर थाना क्षेत्र में गांव नया सलेमशाह के समीप ढाणी लाभसिंह के रहने वाले हैं। पकड़े गए व्यक्तियों में बुद्धप्रकाश ऊर्फ बुद्धि एवं बलवीरसिंह शामिल है। इन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। ये धोलीपाल गांव के आसपास में ही किसी से यह डोडा पोस्त लेकर वापिस पंजाब को रवाना हुए थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
सेठी जोरा
वार्ता
image