Friday, Apr 26 2024 | Time 22:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अज्ञात किशोरी बैंक में थैले पर कट लगाकर एक लाख रू लेकर हुई फरार

श्रीगंगानगर 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के नोहर कस्बे में आज ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा में एक अज्ञात किशोरी किसान के थैले पर ब्लेड से कट लगाकर एक लाख रुपए ले चुराकर फरार हो गयी।
पुलिस के अनुसार पदमपुरा गांव का निवासी वेदप्रकाश जाट बैंक में अपने खाते से राशि निकालकर थैले में रखी और पास बुक में इंद्राज करने के लिये काउंटर पर गया। इसी दौरान बारह.तेरह वर्षीय किशोरी ने तेज धार वाले ब्लेड़ से थैले पर कट लगाया और उसमें से रूपये निकाल कर फरार हो गयी। पुलिस के अनुसार किसान को एक मिनट के समय के दौरान ही किसान को इसका पता चल गया था और उसने भागकर लड़की का पीछा किया लेकिन वह दिखाई नहीं दी।
घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर लड़की की तलाशी के लिये शहर में नाकेबंदी करवाई। पुलिस ने वेदप्रकाश की रिपोर्ट पर अज्ञात लड़की पर रुपए चोरी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में कडिया कस्बे का गैंग फिर से इस इलाके में सक्रिय हो गया है। इस प्रकार की वारदातें इस गैंग के लोग ही ज्यादातर करते हैं। बैंक में लगे सीसी कैमरा की फुटेज से पुलिस इस लड़की की तलाश कर रही हैँ
सेठी रामसिंह
वार्ता
image