Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पति की मौत की खबर सुनकर सदमे से पत्नी की हुई मौत

श्रीगंगानगर,17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर में विवाह समारोह मे भाग लेने आई मध्यप्रदेश की एक महिला की आज अपने पति की मृत्यु की खबर मिलने पर सदमे से मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार मध्यप्रदेश के सिंगरौली क्षेत्र में रहने वाली हरविंदरकौर (57) अपने भाई चरणजीतसिंह के पुत्र की शादी में भाग लेने के लिये कल ही यहां आई थी। हरविंदरकौर का पति कर्मसिंह (60) अत्याधिक बीमार होने के कारण सिंगरौली के नजदीक बनास के एक हॉस्पिटल में भर्ती था। परिवार के कुछ सदस्य बनास में उसकी देखभाल के लिए रुक गए। आज सुबह कर्मसिंह की मौत हो गई थी। इसकी सूचना हरविंदर कौर को मिली तो इसके कुछ देर बाद ही हरविंदरकौर को सदमा लगा और दिल का दौरा पड़ गया।
हरविंदर कौर को जैसे ही दौरा पड़ा परिवार वाले तत्काल नजदीक ही जिला अस्पताल में ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार हरविंदरकौर के शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में सुरक्षित रखा गया है। उसके भाई चरणजीतसिंह ने पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया, लेकिन पुलिस से आग्रह किया है कि बहन के शव को कल उसके बेटे की शादी हो जाने तक के लिए मुर्दाघर में रखने दिया जाए। बेटे की शादी हो जाने के बाद वह हरविंदरकौर का अंतिम संस्कार श्रीगंगानगर में ही करना चाहते हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image