Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:49 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


यह चुनाव देश का भाग्य बदलने वाला चुनाव है-सैनी

झुंझुनू,18अप्रैल (वार्ता ) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने कहा कि यह चुनाव देश का भाग्य बदलने वाला चुनाव है तथा पार्टी एक बार फिर से पूर्ण बहुमत के साथ केन्द्र में सरकार बनाने जा रही है।
श्री सैनी आज झुंझुनू में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र कुमार खीचड़ के नामाकंन दाखिल करने के अवसर पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गत लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश ने तेजी से तरक्की की वह आपके सामने है।
उन्होंने कहा कि देश को डूबोने में कांग्रेस ने कोई कसर नहीं छोड़ी, फर्जी एनजीओ की आड़ में देश का पैसा बर्बाद कर दिया। एनजीओ को विदेशो से मिले पैसों का कोई हिसाब देश को नहीं बताया गया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने देश में 19 हजार फर्जी एनजीओ को बंद कर पैसे की बर्बादी पर लगाम लगाई है। अब एनजीओ को मिलने वाला पैसा बैंक खोते में जाता है वहां से एनजीओ पैसा ले और बताना पडेगा कि ये पैसा कहां से आया एवं किस काम मे खर्च किया गया।
जनसभा में विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि देश को सुरक्षित हाथों की जरूरत है इसलिए भाजपा की मजबूती देश की मजबूती होगी। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार ने सर्जिकल स्ट्राईक, एयर स्ट्राईक एवं अन्य मौकों पर देश हित को सर्वोपरि मानकर देशहित में फैसले लिए है। यह चुनाव राष्ट्रवाद का चुनाव है, इसमें हम सबको अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। उन्होंने कहा कि टिकट मिलने के बाद कार्यकर्ताओं के दौरे चल रहे है और भाजपा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव जीतेगी और केन्द्र में सरकार बनायेगी।
इस अवसर पर भाजपा उम्मीदवार श्री खीचड़ ने कहा कि सभी कार्यकर्ता मन लगाकर चुनाव में लगेंगे और हम निश्चित ही चुनाव जीतेंगे।
सर्राफ रामसिंह
वार्ता
image