Monday, May 20 2019 | Time 00:43 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सोमालिया में कार बम विस्फोट
  • नागालैंड की एनपीएफ पार्टी मणिपुर सरकार से अलग होगी
राज्य » राजस्थान


आरएएस अधिकारी दस हजार रूपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने जोधपुर में आज अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) को दस हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
एसीबी के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सौरभ श्रीवास्तव ने बताया कि परिवादी पप्पूदास ने ब्यूरो की जोधपुर चौकी में शिकायत कि उसकी भूमि के सीमांकन के आदेश पीपाड़ के तहसीलदार को देने की एवज में एडीएम विजय सिंह नाहटा उससे दस हजार रूपये की रिश्वत मांग रहा है। उन्होंने बताया कि शिकायत का सत्यापन कराया गया तो शिकायत सही पाई गई।
श्री श्रीवास्तव ने बताया कि इस पर जोधपुर में ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में गठित दल ने एडीएम (द्वितीय एवं अतिरिक्त चार्ज एडीएम तृतीय) जोधपुर के पद पर कार्यरत राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी विजय सिंह नाहटा (आरएएस) को पप्पूदास से 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि ब्यूरो की कार्रवाई जारी है।
सुनील
वार्ता
More News
राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा कर रही है चुनाव जीतने के दावे

राजस्थान में कांग्रेस और भाजपा कर रही है चुनाव जीतने के दावे

19 May 2019 | 10:42 PM

जयपुर 19 मई (वार्ता) राजस्थान में प्रमुख राजनीतिक दल कांग्रेस एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभा चुनाव में राज्य में सभी पच्चीस सीटों पर जीत हासिल करने के दावे कर रहे है।

see more..
image