Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजस्थान में बढ़ते अपराधों से अराजकता की स्थिति - सुमन शर्मा

जयपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कहा है कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ निरन्तर अपराध बढ़ने से अराजकता की स्थिति उत्पन्न हो गई है।
श्रीमती शर्मा ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि राजगढ़ से कांग्रेस के विधायक जौहरी लाल मीणा पर लगे आरोपों ने एक बार फिर से कांग्रेस के उसी चरित्र को उजागर किया है, जिस चरित्र का प्रतिनिधित्व महिपाल मदेरणा, मलखान और उनके साथी करते हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जौहरी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। श्री गहलोत को तुरन्त पीड़िता को सुरक्षा देकर उसको न्याय दिलाना चाहिये।
श्रीमती शर्मा ने बताया कि जोधपुर में महिला शिक्षिका पर तेजाब फेंके जाने के बाद कांग्रेस के नेताओं ने वहाँ जाकर केवल फोटो खिंचाये हैं, पीड़ित महिला की कोई सुध नहीं ले रहा है। जिस अस्पताल में वह पीड़ित महिला भर्ती है, वहाँ के आईसीयू की स्थिति बदतर है। उन्होंने श्री गहलोत पर असंवेदनशीलता का आरोप लगाते हुए कहा कि गहलोत केवल अपना ‘वैभव’ बचाने में लगे हैं, उन्हें महिलाओं और राज्य की कोई चिंता नहीं है। मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र में इस प्रकार की स्थितियां हैं, तो आसानी से समझा जा सकता हैं कि स्थितियां कितनी विकट है।
सुनील
वार्ता
image