Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में एक दिवसीय धरना

झुंझुनू, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में उदयपुरवाटी उपखंड क्षेत्र में लगातार हो रही दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने आज समर्थकों के साथ तहसील कार्यालय के बाहर एक दिवसीय धरना दिया।
पिछले 23 दिनों में दुष्कर्म की नौ वारदात होने से गुस्साए लोग धरना स्थल पर पहुंचे। गुस्साए लोगों ने पुलिस प्रशासन एवं वर्तमान विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। धरने को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने कहा कि वर्तमान जनप्रतिनिधि अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं। श्री चौधरी ने कहा कि भाजपा के पांच साल के कार्यकाल में उदयपुरवाटी क्षेत्र में एक भी ऐसी घटना नहीं हुई, लेकिन पिछले चार-पांच महीनों में उदयपुरवाटी को अत्याचार और व्यभिचार का गढ़ बनाने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा क्षेत्र की जनता ऐसा बिल्कुल नहीं होने देगी।
धरने को भाजपा के पदाधिकारी और कई जनप्रतिनिधियों ने भी संबोधित किया। श्री चौधरी ने समर्थकों के साथ तहसीलदार को राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा। उन्होंने चेतावनी दी कि पांच दिनों में दुष्कर्म के आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आंदोलन उग्र किया जाएगा।
सर्राफ सुनील
वार्ता
image