Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


उदयपुरवाटी में एसडीएम की गाड़ी पर लोगो ने किया पथराव

झुंझुनूं, 01 मई (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र में एक हत्या के मामले में गुस्साए ग्रामीणों के उपखंड अधिकारी हवाई सिंह की गाड़ी पर पथराव करने का मामला सामने आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के मनकसास गांव में आपसी रंजिश के चलते एक युवक की हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों से वार्ता के लिए आए उपखंड अधिकारी हवाई सिंह की गाड़ी पर पत्थराव किया गया। मनकसास गांव के मुख्य बस स्टेंड पर मंगलवार रात गांव के उदयपुर नगर परिषद् में कार्यरत मदनलाल गुर्जर तथा एक अन्य को आंखों में मिर्च पाउडर डालकर कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। घायलों को नीमकाथाना स्थित कपिल चिकित्सालय ले जाया गया। जहां पर मदनलाल को मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से दो मोटरसाइकिल बरामद की है। उधर हत्या के मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर लोग मृतक का शव लेकर उदयपुरवाटी पहुंचे। लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान मौके पर वार्ता के लिए एसडीएम हवाई सिंह यादव एवं पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र मूंड आए। उनके आते ही लोग एसडीएम की गाड़ी पर पथराव शुरु कर दिया। मौके पर पुलिस ने पथराव करने के आरोप में दो युवकों को भी पकड़ा है।
सराफ जोरा
वार्ता
image