Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रेेम प्रसंग के चलते की थी सिपाही ने आत्महत्या

अलवर, 28 मई (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के मालाखेडा थाने में रीडर मनजीत सिंह ने प्रेम प्रसंग के चलते खुद को गोली मारकर आत्महत्या की है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि कल शाम को अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाने के थाना प्रभारी का रीडर कांस्टेबल मंजीत सिंह ने रैणी पुलिस थाना क्षेत्र में टहटडा गांव के पास एक कार में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उसने आत्महत्या करने से पहले एक पत्र भी लिखा है।
सूत्रों ने बताया कि मनजीत सिंह अलवर शहर के थाने में तैनात एक महिला कांस्टेबल से प्यार करता था। वह कथित प्रेमिका की किसी बात से परेशान था। इसलिए सोमवार को मालाखेडा थाने से अलवर की रवानगी डालकर वह मालाखेड़ा से सीधा राजगढ़-रैणी की तरफ चला गया और कार में बैठ कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
उधर मृतक के पिता ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा पर मनजीत को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने मीणा के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। इससे पहले परिजनों ने शव लेने से इन्कार कर दिया था, लेकिन पुलिस अधिकारियों की समझाने के बाद शव लेने को तैयार हुए।
जैन सुनील
वार्ता
image