Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धमकी देकर ताऊ का पुत्र कर रहा था यौन शोषण

श्रीगंगानगर, 04 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़जाटान थाना क्षेत्र में पिछले महीने कैरोसिन डालकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली किशोरी ने अपने ताऊ और उसके पुत्र पर दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धन ऐंठने और यौनशोषण का आरोप लगाया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि क्षेत्र के एक गांव की 16 वर्षीय किशोरी ने करीब एक महीने पहले मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया था। करीब एक महीने से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में उपचाराधीन किशोरी ने हालत में कुछ सुधार आने के बाद कल पुलिस को बताया कि करीब तीन महीने पहले उसके पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में लगते ताऊ के पुत्र ताराचंद ने उसे घर में अकेली पाकर बेहोश करके उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। बाद में उसने धमकी देकर दो तीन बार और दुष्कर्म किया। उसने ताराचंद के पिता राजाराम पर भी उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए बताया कि ताऊ राजाराम ने उसे धमकी देकर 20 हजार रुपये और सोने चांदी के गहने उसे सौंपने पर मजबूर कर दिया।
पुलिस ने कल देर रात ताराचंद और उसके पिता राजाराम पर भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 366, 376 (दो) (एन), 386 एवं 387 और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी कश्यप सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी किशोरी के मिट्टी का तेल डालकर आग लगाने की घटना के बाद से ही फरार हो गये हैं। किशोरी की हालत अब भी नाजुक है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
image