Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:28 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फूंका सुब्रमण्यम स्वामी का पुतला

अजमेर 09 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अनर्गल टिप्पणी करते हुए नशेड़ी कहने के मामले को लेकर आज अजमेर शहर में दो स्थानों पर डॉ. स्वामी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुतला फूंका।
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में नया बाजार पर एकत्रित हुए और डॉ. स्वामी का पुतला फूंककर रोष का इजहार किया। इसी तरह युवा कांग्रेस की ओर से शहर के क्लाक टावर थाना क्षेत्र चौराहे पर सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका पुतला फूंका गया।
युवा नेता नवीन कच्छावा ने कहा कि डा. स्वामी सस्ती लोकप्रियता के लिए अक्सर आधारहीन बयान देते रहे है और हाल ही में उन्होंने जनजन के नेता श्री गांधी के खिलाफ गलत बयानबाजी कर माहौल को बिगाड़ने का काम किया है।
उन्होंने कहा कि यूथ कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं है और डा.स्वामी के खिलाफ जब तक कार्यवाही नहीं होती आंदोलन जारी रखा जाएगा और जरुरत पड़ी तो अजमेर बंद भी कराया जाएगा। ऐसे में यदि माहौल खराब होता है तो हमारी कोई जिम्मेवारी नहीं होगी।
उल्लेखनीय है कि कल ही अजमेर में कांग्रेस के महासचिव तथा कांग्रेस विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष वैभव जैन तथा एक अन्य वकील विश्वास तंवर ने डॉ. स्वामी के खिलाफ श्री गांधी की मानहानि करने पर विभिन्न धाराओं में अजमेर की एसीजीएम-3 अदालत में अलग अलग परिवाद पेश किया था।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
image