Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:48 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पत्नी से मनमुटाव के चलते एडवोकेट लापता, नहर में तलाश

श्रीगंगानगर, 14 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर शहर में आज शाम एक अधिवक्ता अपनी पत्नी के साथ चल रहे मनमुटाव के बीच अचानक लापता हो गया।
सूत्रों ने बताया कि लापता होने से पहले एडवोकेट देवेंद्रसिंह रामगढ़िया (35)ने पिता लाभसिंह और परिचित अधिवक्ता से मोबाइल फोन पर कहा कि वह अब दुनिया छोड़कर जा रहा है। इसके बाद देवेंद्रसिंह ने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया। उसके यह फोन कॉल आने के बाद देवेंद्र सिंह के घर में हड़कंप मच गया। इधर, श्रीगंगानगर में जैसे ही अधिवक्ताओं को इस बात का पता चला वह उसकी तलाश में लग गए। रात करीब रात लगभग आठ बजे श्रीगंगानगर में एसएसबी रोड पर आगे बारहमासी नहर पर नए बने पुल के नजदीक देवेंद्रसिंह का मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल व चप्पलें पड़ी हुई मिली। तब इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
घटनास्थल पर डीएसपी (ग्रामीण) कमल कुमार, जवाहरनगर,सदर और लालगढ़जाटान थानों की पुलिस कुछ ही देर में पहुंच गई। करीब तीन दर्जन अधिवक्ता भी नहर पर मौजूद हैं। देवेंद्रसिंह के गांव पतली से भी उसके परिवार वाले एवं अनेक ग्रामीण कालूवाला पुल से लेकर नेतेवाला पुल तक बारहमासी नहर में एडवोकेट देवेंद्रसिंह की तलाश करने में लगे हुए हैं। आशंका जताई जा रही है कि पत्नी के साथ चल रहे मनमुटाव से परेशान होकर वह नहर में कूद गया है।
देवेंद्र सिंह के घनिष्ट अधिवक्ताओं ने बताया कि उसकी अपनी पत्नी से आये दिन कहासुनी होती थी। दोपहर में पति-पत्नी में फिर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तब देवेंद्रसिंह पतली गांव से मोटरसाइकिल लेकर निकल गया। शाम करीब पौने छह बजे उसने अपने पिता को बताया कि वह नहर पर खड़ा है और दुनिया छोड़ने जा रहा है।
सेठी सुनील
वार्ता
image