Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वाल्मीकि समाज ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म के पोस्टर जलाये

श्रीगंगानगर, 05 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में भारतीय वाल्मीकि समाज तथा अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा सिद्धार्थ कानन द्वारा वाल्मीकि समाज के प्रति कथित रूप से अभद्र टिप्पणी के विरोध में आज उनकी फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ के पोस्टर जलाये और फिल्म का बहिष्कार करने की घोषणा की।
जिलाध्यक्ष अनिल धारीवाल ने बताया कि वाल्मीकि समाज तथा सफाई कर्मचारी कार्यकर्ता सुबह 11 बजे नगर परिषद् प्रांगण में इकट्ठा हुए जहाँ से जुलूस के रूप में सोनाक्षी सिन्हा के विरोध में नारे लगाते हुए जिला कलक्ट्रेट पहुंचे। जहां उमेश वाल्मीकि और मदन सिरसवाल ने कहा कि फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सिद्धार्थ कानन को इंटरव्यू देते हुए वाल्मीकि समाज के प्रति जातिसूचक अभद्र टिप्पणी की, जिससे समाज की भावनायें आहत हुई हैं।
अनिल धारीवाल ने कहा कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा एवं सिद्धार्थ कानन द्वारा की गई जातिसूचक अभद्र टिप्पणी से वाल्मीकि समाज एवं सफाई कर्मचारियों में रोष है। पूरे भारतवर्ष में वाल्मीकि समाज द्वारा इस टिप्पणी से आक्रोशित होकर विरोध-प्रदर्शन किये जा रहे हैं तथा सोनाक्षी सिन्हा के पोस्टर जलाकर फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। विरोध-प्रदर्शन के पश्चात् जिला कलक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर सोनाक्षी सिन्हा एवं सिद्धार्थ कानन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की माँग की गई।
सेठी सुनील
वार्ता
image