Friday, Apr 26 2024 | Time 18:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सूरतगढ़ वायुसेना में कुक ने आत्महत्या की

श्रीगंगानगर, 17 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में सूरतगढ़ में वायु सेना के एयरबेस स्टेशन में एक कुक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।
सूरतगढ़ सिटी पुलिस ने बताया कि एयरबेस स्टेशन के स्क्वाड्रन लीडर एस जैन ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि बच्चेसिंह (49) ने अपने क्वार्टर में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
बच्चे सिंह गुरुवार रात को सीओ के यहां खाना बनाकर अपने क्वार्टर में चला गया था। कल सुबह वह खाना बनाने के लिए सीओ के क्वार्टर पर नहीं पहुंचा। दोपहर लगभग ग्यारह बजे बच्चेसिंह के क्वार्टर पर जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था। खटखटाने पर भी कोई जवाब नहीं आया तो दरवाजा तोड़ दिया गया। अंदर बच्चेसिंह का शव फंदे पर लटक रहा था।
पुलिस के अनुसार उत्तराखंड में अल्मोड़ा जिले के विठौली निवासी बच्चेसिंह सूरतगढ़ एयरबेस स्टेशन में अपने क्वार्टर में अकेले रहता था। उसका परिवार गांव में रहता है। इस मामले की जांच कर रहे एएसआई धर्मेंद्रसिंह ने बताया कि बच्चेसिंह हर्निया की बीमारी से ग्रसित और मानसिक रूप से परेशान था। इसके चलते वह अनिद्रा का रोगी भी हो गया था। उसे तीन-चार महीने से नींद नहीं आ रही थी। पोस्टमार्टम के बाद शव वायु सेना के अधिकारियों को सौंप दिया गया। जिसे अंतिम संस्कार के लिए बच्चे सिंह के गांव ले जाया गया।
सेठी जोरा
वार्ता
image