Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:54 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध संबंध मामले में युवक की हत्या, महिला घायल

श्रीगंगानगर, 16 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के बीकानेर जिले में छतरगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में अवैध संबंध के चलते एक युवक की हत्या तथा महिला को घायल कर देने का मामला सामने आया है।
छतरगढ़ थाना प्रभारी सुरेंद्र बारूपाल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इनमें एक आरोपी को पकड़ लिया है। उन्होंने बताया कि रविवार देर रात करीब साढ़े बारह बजे कंकराला गांव में एक युवक और महिला पर कुछ व्यक्तियों द्वारा हमला कर दिए जाने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया जा चुका था। इस दौरान युवक साबिर (23) ने दम तोड़ दिया जबकि महिला सुल्ताना (26) की हालत गंभीर होने पर उसे बीकानेर रेफर कर दिया गया।
उन्होंने बताया कि साबिर के पिता कालू खान द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर नाजिम अली सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। सुल्ताना नाजिम अली की पत्नी है। प्रारंभिक जांच पड़ताल में साबिर और सुल्ताना में कथित रूप से अवैध संबंद होने की बात सामने आई है। साबिर और सुल्ताना अपने घरों के समीप एक सूने मकान में कथित रूप से आपत्तिजनक हालत में थे, तब नाजिम ने उन्हें देख लिया और उसने उसके साथ आए दो अन्य लोगों के साथ मिलकर साबिर और सुल्ताना पर लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।
उन्होंने बताया कि पकड़े गये युवक से पूछताछ की जा रही है। सुल्ताना के बयान भी दर्ज किए जाएंगे।
सेठी जोरा
वार्ता
image