Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:55 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गहलोत का आरोप झूठा-गहलाेत

जयपुर 17 सितंबर (वार्ता) केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सरकार तोड़ने के लिए करोड़ों का ऑफर देने के आरोप को झूठा करार दिया है।
श्री थावर चंद गहलोत ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में इस संबंध में पूछे गये सवाल पर कहा कि यह झूठ है और भाजपा इसमें कोई विश्वास नहीं करती।
कर्नाटक की तरह राजस्थान में भी कोई संभावना के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो कर्मो पर निर्भर करता है और जनता की नाराजगी रही तो हो सकता है।
उन्होंने कहा कि सामाजिक अधिकारिता शिविर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नेे अपने भाषण में कहा कि सीमित साधनोंं के कारण बहुत सारे काम नहीं हो पा रहे। यह समस्या क्यों आई, कांग्रेस सरकार से पहले तो नहीं आई। उन्होंने कहा कि यह सब गलत नीति एवं नीयति के कारण यह समस्या आई है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से सभी राज्यों को याेजनाओंं में बिना भेदभाव के पैसा दिया जा रहा है। फिर भी ऐसी स्थिति क्यों आई।
उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में गैर भाजपा की सरकारें बनी है और इससे पहले विधानसभा चुनाव में जनता के साथ जो वायदे किये थे उनमें एक भी पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ और बेरोजगारी भत्ता का वायदा पूरा नहीं किया गया है।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की राजस्थान में वसुंधरा सरकार, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार और छत्तीसगढ में रमन सरकार के समय जो योजनाएं चली थी , वे सभी ठप पड़ी है। केन्द्र सरकार की योजनाओं मेंं भी नहीं के बराबर काम हो रहा है।

जोरा
वार्ता
image