Friday, Apr 26 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अवैध हथियारों के साथ इनामी अपराधी साथी सहित गिरफ्तार

जयपुर, 27 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले की दुधवाखारा पुलिस ने अवैध हथियारों के जखीरे के साथ पांच हजार रुपये के इनामी बदमाश श्रवण उर्फ सूर्यप्रकाश बुडानिया और उसके साथी राजकुमार उर्फ किलर को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया है।
चुरु की पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने आज बताया कि करीब 26 महीने से फरार पांच हजार रुपये के इनामी श्रवण बुडानिया का लगातार पीछा किया जा रहा था। गुरुवार सायं विशेष शाखा के जिला प्रभारी अमित कुमार के दल ने राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर लादडिया बस स्टेण्ड से श्रवण बुडानिया को गिरफ्तार कर लिया। उससे महेन्द्र गोदारा हत्याकाण्ड में प्रयुुक्त हथियार नौ एमएम की पिस्तौल, दो मैग्जीन, 19 कारतूस, बरामद किया। श्रवण बुडानिया पर चूरु सदर, कोतवाली, दुधवाखारा एवं झुझुनू सदर थाने में चार मुकदमे दर्ज है।
उन्होंने बताया कि दुधवाखारा थानाधिकारी श्री रामविलास विश्नोई के दल ने एक और महत्वपूर्ण कार्रवाई करते हुए आसलु बस स्टैड से करीब 12 बजे राजकुमार उर्फ किलर को गिरफ्तार करके उससे एक 7.62 एमएम (थर्टी) पिस्तौल 16 जिंदा कारतूस, 7.62 एमएम की दो मेग्जीन, एक 315 बोर देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस .38 बोर की एक पिस्तौल एक जिन्दा कारतुस बरामद किया गया। सुश्री गौतम ने बताया कि राजकुमार उर्फ किल्लर के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित दो मामले दर्ज है।
सुनील
वार्ता
image