Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर जिले में नहर में युवक बहा

श्रीगंगानगर, 28 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में घमूडवाली कस्बे में आज तड़के पूजन सामग्री विसर्जित करते समय एक युवक नहर में गिरे अपने ताऊ को तो बचा लिया लेकिन खुद नहर में बह गया।
पुलिस के अनुसार तड़के तीन बजे युवक शिवम अपने पिता एवं ताऊ तथा पंडित के साथ घमूडवाली के पास बारहमासी नहर पर पूजन सामग्री विसर्जित करने के लिए आया था। उसके घर में सात दिनों से गायत्री मंत्र का पाठ हो रहा था। इसके समापन पर पूजन सामग्री नहर में विसर्जित करने के लिए नहर किनारे पर पूजा पाठ करते समय शिवम के ताऊ राजेंद्र अरोड़ा अचानक नहर में गिर गया।
ताऊ को बचाने के लिए शिवम ने नहर में छलांग लगा दी। उसने जैसे तैसे ताऊ को तो किनारे ले आया और उसके पिता और पंडित ने हाथ पकड़कर बचा लिया लेकिन इस दौरान शिवम पानी के तेज बहाव में बह गया। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्रैगन लाइटों से नहर के पानी पर रोशनी डालकर शिवम को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। बाद में श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय पर वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को इस हादसे की जानकारी दी। श्रीगंगानगर से नागरिक सुरक्षा के गोताखोर शिवम की तलाश कर रहे है।
सेठी जोरा
वार्ता
image