Friday, Apr 26 2024 | Time 22:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गोतस्करों ने पुलिस पर की फायरिंग

अलवर 30 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले में पुलिस एवं गोतस्करों में मुठभेड़ हुई, जिसमें तस्कर पुलिस पर फायरिंग कर फरार हो गये।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की रात जिले के दिल्ली- जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ पर गोतस्करों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई जो तीन थाना क्षेत्रों तक चली। दोनों तरफ से करीब 50 राउंड फायर किये गए। इसमे किसी के चोटिल या हताहत होने के समाचार नहीं है।
गोतस्करों ने बहरोड़ में क्यूआरटी पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। जहां से इनका पीछा किया गया तो शाहजहांपुर क्षेत्र में पुलिस एवं गोतस्कर में मुठभेड़ हुई। इसके बाद भागते वक्त गोतस्करों की एक गाड़ी गादुवास गाँव में एक मकान में जा घुसी। हालांकि इस दौरान कोई हताहत नहीं हुआ लेकिन मकान क्षतिग्रस्त हो गया।
पुलिस को देख गायों से भरी दूसरी गाड़ी को गोतस्कर छोड़ भागे। इस दौरान बहरोड़ एवं शाहजहांपुर थाना पुलिस और क्यूआरटी टीम से गोतस्करों की मुठभेड़ हुई। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में पन्द्रह राउंड फायर किये लेकिन अंधेरे का फायदा उठा तस्कर गायों से भरी दोनों पिकअप छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने दोनों पिकअप जब्त कर उनमें से 14 गोवंश मुक्त कराये।
पुलिस ने गोतस्करों को पकड़ने के प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार बहरोड़ और मुंडावर पुलिस थाने में गोतस्करों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
जैन जोरा
वार्ता
image