Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:12 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तांत्रिक पर युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप

श्रीगंगानगर 02 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सीमावर्ती श्रीकरणपुर थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक द्वारा युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।
पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय अविवाहित इस युवती ने तांत्रिक के साथ उसका अपहरण एवं शोषण करने के षड्यंत्र में नौ और व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया है कि कुछ समय पहले वह परिवार के सदस्यों के साथ श्रीकरणपुर से ट्रेन द्वारा श्रीगंगानगर और फिर वहां से पंजाब गई थी। रास्ते में उसके परिवार वालों की जान पहचान पंजाब मे मुक्तसर जिला के मलोट कस्बे में रहने वाला नानकराम रविदासिया नामक व्यक्ति से हो गई जो कि तंत्र-मंत्र का काम करता है।
पीड़िता ने बताया कि गत 29 जून को वह फिर ट्रेन द्वारा श्रीकरणपुर से श्रीगंगानगर जा रही थी, उसी दौरान नानकराम उसे मिला और बहला-फुसलाकर मलोट ले गया। इसके बाद नानकराम डरा धमका कर उसे मुक्तसर चंडीगढ़ सहित पंजाब हरियाणा के विभिन्न शहरों में शहरों में ले जाता रहा। जान से मार देने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पुलिस के अनुसार युवती ने किसी तरह से तांत्रिक की चंगुल से निकलकर 30 अगस्त को वापस अपने गांव आ जाना बताया है। युवती का आरोप है कि उसका अपहरण करवाने और नानकराम से दुष्कर्म करवाने में उसके घर परिवार के सदस्यों के अलावा कई परिचित शामिल हैं।
पुलिस ने आरोपी के अपहरण और दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पीड़िता का मेडिकल चेकअप करवाया जा रहा है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image