Friday, Apr 26 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मीणा औद्योगिक संघों से नयी उद्योग नीति पर चर्चा करेंगे

जयपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान के उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा 22 अक्टूबर को राज्य के 24 औद्योगिक परिसंघों और अन्यों के साथ सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में सीधा संवाद करके राज्य की नयी उद्योग नीति के प्रारुप पर चर्चा करेंगे।
श्री मीणा ने राज्य में बेहतर औद्योगिक माहौल बनाने और औद्योगिक विकास को गति देने के लिए औद्योगिक परिसंघों से सीधा संवाद करने की घोषणा के साथ ही एक मार्च को नयी औद्योगिक विकास नीति बनाने की घोषणा की थी।
अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. सुबोध अग्रवाल ने आज बताया कि राज्य सरकार के उद्योग विभाग ने विशेष पहल करते हुए उद्योग एवं राजकीय उपक्रम मंत्री परसादी लाल मीणा की अध्यक्षता में 22 अक्टूबर को अपरान्ह तीन बजे से सचिवालय के कॉन्फ्रेंस हाल में राज्य स्तरीय उद्योग एवं व्यापार सलाहकार समिति की बैठक आयोजित की है। बैठक में राज्य के सभी क्षेत्रों के औद्योगिक परिसंघों को बुलाया गया है। सलाहकार समिति की बैठक में समिति के 13 सदस्यों के साथ ही चार विशेष आमंत्रित और 24 औद्योगिक संघों को आमंत्रित किया गया है। श्री मीणा नयी राजस्थान औद्योगिक विकास नीति, 2019 पर औद्योगिक संघों से चर्चा करेंगे।
सुनील
वार्ता
image