Friday, Apr 26 2024 | Time 17:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिस ने सांसद खीचड़ की गाड़ी की तलाशी ली

झुंझुनू, 19 अक्टूबर(वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले की मंडावा विधानसभा सीट के लिये हो रहे उप चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने आज झुंझुनू के सांसद नरेंद्र खीचड़ के वाहन की तलाशी ली।
सूत्रों के अनुसार सांसद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद नरेंद्रकुमार खीचड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सांसद नरेंद्रकुमार खीचड़ की गाड़ी की पुलिस द्वारा तलाशी ली जा रही है। पुलिस को शक था कि सांसद नरेंद्रकुमार खीचड़ अपनी गाड़ी में मतदाताओं को बांटने के लिये धनराशि ले जा रहे हैं। जिस पर पुलिस ने सांसद की गाड़ी का पीछा करके बीच रास्ते में गाड़ी रुकवाकर तलाशी ली।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस जब गाड़ी की जांच कर रही थी तो सांसद नरेंद्रकुमार खीचड़ पुलिस वालों से बोलते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं कि उनकी गाड़ी में तो क्या उनकी जेब में भी एक रूमाल के अलावा कुछ नहीं मिलेगा। पुलिस को तलाशी लेनी है तो आराम से लो मुझे कोई दिक्कत नहीं हैं। वीडियो में सांसद पुलिस वालों से कह रहे हैं कि जिनको चुनाव में जो काम करना होता है वो महीनेभर पहले ही कर चुके होते हैं। मैं तो केवल इधर-उधर चकमा देते घूम रहा हूं। आपको मेरे पीछे गाड़ी लगाये रखना है तो लगाये रखो मुझे कोई दिक्कत नहीं हैं।
सर्राफ सुनील
वार्ता
image