Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सट्टे के ठिकाने पर छापा, सात जुआरी गिरफ्तार

श्रीगंगानगर 26 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के जैतसर थाना क्षेत्र में पुलिस ने क्रिकेट के सट्टे का भंडाफोड करते हुए सात जुआरियो को गिरफ्तार छह लेपटॉप एवं 90 मोबाइल फोन सहित बडी मात्रा में सामग्री बरामद की है।
थाना प्रभारी दिगपाल सिंह ने बताया कि जैतसर कस्बे काफी समय से चल रहे क्रिकेट सट्टे संचालन एक कुख्यात क्रिकेट सट्टेबाज जगदीश टाडा द्वारा किया जा रहा था। जगदीश सट्टेबाजी के कुछ मामलों में पुलिस को पहले से ही वांछित था।
उन्होंने बताया कि छापे की कार्रवाई में सूरतगढ़ के वार्ड नंबर 14 निवासी जगदीश टाडा के साथ इस अड्डे पर दीपक(22), शीशपाल जाट (30), राजेश जाट (25) निवासी सिद्धूवाला खिलेरिया, विक्रम मेघवाल (35),निवासी अशोकनगर, रावतसर निवासी पंकज अग्रवाल (35),सुभानवाला निवासी अशोक जाट (25) पकड़ में आए हैं।
पुलिस ने मौके से 90 मोबाइल फोन, छह लैपटॉप, दो एलईडी टीवी, दो डीटीएच टीवी की छतरियां, छह लैपटॉप चार्जर, सात मोबाइल चार्जर, एक नेटवर्क बूस्टर, एक प्रिंटर और सट्टे के हिसाब किताब की एक डायरी बरामद की है।
लैपटॉप और डायरी में क्रिकेट सट्टे का लाखों का हिसाब किताब दर्ज किया हुआ है।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि जगदीश के पकड़ में आने से क्रिकेट सट्टेबाजों के नेटवर्क के बारे में काफी अहम जानकारियां मिलने की संभावना है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image