Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:14 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


अलवर में निकाय चुनाव के लिये भाजपा की तैयारियां शुरु

अलवर, 30 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में नगर निकाय चुनाव की घोषणा के बाद अलवर में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी चयन के लिये तैयारियां शुरु हो गयी हैं।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जिला प्रभारी दौसा सांसद जसकोर मीणा आज अलवर पहुंची और उन्होंने अलवर नगर निकाय चुनाव को लेकर बैठक की। बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से कहा कि कार्यकर्ता कभी पुराना नहीं होता और न ही पूर्व होता है। प्रत्याशियों का चयन जनता की सहमति से किया जाएगा। इन चुनावों में मुख्य रूप से राष्ट्रवादी विचारधारा और गरीब पिछड़े एवं विकास का मुद्दा होगा।
उन्होंने कहा कि ज्यादातर केंद्रीय योजनाएं अब नगर निकाय से जुड़ेंगी ऐसे में नगर निकायों का विकास भी तीव्रता से होगा। श्रीमती मीणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का दर्शन गत पांच वर्षों में सब ने देखा है। उन्होंने कहा कि नगर निकायों को विकास से जोड़ा जाएगा और जनता मोदी के नेतृत्व को स्वीकार कर चुकी है। उधर पार्टी के जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने कहा कि आवेदन की प्रक्रिया आज का आज अंतिम दिन है इसमें करीब ढाई सौ आवेदन प्राप्त हो चुके हैं। प्रत्याशियों का पैनल बनाकर जयपुर भेजा जाएगा और जयपुर से ही प्रत्याशियों की घोषणा की जायेगी। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि अलवर में तीनों नगर निकाय में भाजपा का बोर्ड बनेगा।
जैन सुनील
वार्ता
image