Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:43 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


होटल की दीवार में सुराख से तेल डालकर आ गई

श्रीगंगानगर, 31 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के नई मंडी घड़साना कस्बे में आज सुबह कुछ शरारती तत्वों ने एक होटल के पीछे की दीवार में सुराख करके उसके जरिए केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिससे होटल में रखा सारा सामान जलकर स्वाह हो गया।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी विजेंद्र शीला ने बताया कि सुबह 5:30 बजे नई मंडी घड़साना-पुरानी मंडी घड़साना के मध्य बालाजी मार्केट में स्थित रेड लाइट होटल में आग की लपटें निकलते देखकर लोगों ने होटल संचालक मामराज और पुलिस को सूचना दी। घड़साना में दमकल सेवा नहीं है, लिहाजा होटल मालिक और अड़ोस-पड़ोस के लोगों ने अपने स्तर पर पानी के टैंकर मंगवाकर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक सारा सामान जलकर स्वाह हो गया था।
पुलिस ने जांच किए जाने पर पाया कि पीछे की दीवार में सुराख करने के बाद किसी ने अंदर मिट्टी का तेल या पैट्रोल डालकर आग लगाई। सूत्रों के अनुसार कल रात को इस होटल में कुछ युवक खाना खाने आए थे, जो शराब का सेवन करना चाहते थे, लेकिन होटल मालिक द्वारा मना करने पर युवकों ने झगड़ा किया। थाना प्रभारी ने बताया कि एक युवक राजेश को झगड़ा फसाद करने पर धारा 151 में गिरफ्तार कर लिया गया। उसके साथ के तीन चार युवक भाग गए।
उन्हीं युवकों पर शक जाहिर किया जा रहा है।
सेठी सुनील
वार्ता
image