Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी सरकार लगाये गये आरोप हताश और निराश पार्टी के ही हो सकते हैं - पूनियां

जयपुर, 08 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शक्तिसिंह के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि मोदी सरकार पर लगाए गए आरोप, हताश एवं निराश पार्टी के ही हो सकते हैं।
डा़ पूनिया ने आज यहां जारी बयान में कहा कि इस प्रकार के झूठे, बेबुनियादी, निराधार आरोप लगा कर कांग्रेस को कुछ भी हासिल नहीं होगा। कांग्रेस ऊपर से नीचे तक झूठ और भ्रष्टाचार के दलदल में धंसी हुई है। कांग्रेस के प्रवक्ता श्री मोदी और श्री अमित शाह को कोस रहे हैं। वे लोकतंत्र के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। जैसे वर्षों से कांग्रेस नेता चुनकर राज करते रहे हैं, जैसे नेहरू-गांधी परिवार राज करता रहा है। भाजपा के सभी नेता संघर्ष करके यहां तक पहुंचे हैं, किसी परिवार की विरासत से नहीं पहुंचे हैं। वे तानाशाह नहीं है, लोकतंत्र पर भरोसा है।
उन्होंने कहा कि संघ के परम पूजनीय सर संघचालक को किसी भी तरीके से राजनीतिक बयान में घसीटने का कोई औचित्य नहीं है। इसका मतलब संघ के विचारों और ताकत से कांग्रेस डरी हुई है। बार-बार सत्य के खिलाफ बयानबाजी कर रही है। जहां तक श्री मोदी का प्रश्न है, तो उनके व्यक्तित्व और कृतित्व से कांग्रेस सहमी हुई है, क्योंकि कांग्रेस के विचार को विदा करने में मोदी की बड़ी भूमिका है। कांग्रेस के नेता संघ और मोदी को गाली दे कर अपनी आका सोनिया गांधी को खुश करने में लगे हैं। 55 वर्ष के शासनकाल में इनके नेताओं ने सिर्फ अपनी जेबें भरने के अलावा कुछ नहीं किया।
सुनील
वार्ता
image