Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:45 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रंगदारी नहीं देने पर बदमाशों ने जलाये चार वाहन

अलवर, 30 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड़ थाना क्षेत्र में आमजन बदमाशों के आतंक के चलते खौफजदा हैं, बहरोड़ में लादेन गिरोह के बदमाशो नें आज रँगदारी नही देने पर चार वाहनों को आग के हवाले करके गोलीबारी की, इससे लोगों में दहशत फैल गई।
घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद बहरोड डीएसपी अतुल साहू और बहरोड थानाधिकारी जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोकुलपुर गांव में दूध की डेयरी पर बदमाशों ने सुबह करीब पांच बजे गोलियां चलाई और चार वाहनों में आग लगा दी। बाद में वे फरार हो गये। ये बदमाश इस दूध की डेयरी पर पहले भी रंगदारी नहीं देने पर गोलीबारी कर चुके हैं। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया, लेकिन अब तक मामला सुलझ नहीं पाया है।
सूत्रों ने बताया कि डेयरी संचालक जसराम गुर्जर गिरोह का समर्थक रहा है। लादेन गिरोह ने जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद लादेन गिरोह जसराम के समर्थकों को निशाना बना रहा है। इसी क्रम में लादेन ने डेयरी संचालक राकेश को धमकी देते हुए दो लाख रुपये की मांग की। राकेश के मना करने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।
जैन सुनील
वार्ता
image