Friday, Apr 26 2024 | Time 19:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


सगाई के पश्चात दुष्कर्म करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 03 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले में सीमावर्ती हिंदूमलकोट पुलिस ने पंजाब के एक युवक को सगाई होने के पश्चात मंगेतर से दुष्कर्म करने और सगाई में दिया हुआ सामान वापस नहीं करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने बताया कि इस मामले में पंजाब के फरीदकोट जिले में थाना बाजाखान के तहत बुर्जहारी गांव निवासी सुखदेवसिंह को गिरफ्तार किया गया है। हिंदुमलकोट थाना क्षेत्र में सीमावर्ती चक एक-सी (बड़ी) निवासी 21 वर्षीय युवती ने गत आठ अगस्त को सुखदीपसिंह एवं अन्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
पुलिस के अनुसार पीड़िता और सुखदीपसिंह की सगाई दोनों के परिवार वालों ने कुछ समय पहले आपसी रजामंदी से की थी। सगाई में पीड़िता के परिवार वालों ने सुखदीपसिंह और उसके परिवार जनों को काफी उपहार दिए। सगाई होने के पश्चात युवती और सुखदीपसिंह में काफी घनिष्ठता हो गई। युवती का आरोप है कि इस दौरान सुखदीपसिंह ने उसके साथ संबंध भी बना लिए, यह कहकर कि उनकी शादी होने वाली है। पुलिस के अनुसार बाद में किसी कारणवश यह सगाई टूट गई और शादी नहीं हो सकी। पीड़िता का आरोप है कि सुखदीपसिंह ने उसके साथ दुष्कर्म तो किया ही साथ ही सगाई में दिए हुए उपहार भी वापस नहीं किए।
सेठी जोरा
वार्ता
image