Friday, Apr 26 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डोडा पोस्त एवं हेरोइन सहित चार लोग गिरफ्तार

श्रीगंगानगर, 04 दिसंबर (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ जिलों में पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त एवं हेरोइन रखने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर जिले में लालगढ़ जाटान थाना पुलिस ने आज सुबह चक कैरा के पास मोटरसाइकिल पर जा रहे दो युवकों की तलाशी लेकर उनके कब्जे से 33 किलो 300 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। पकड़े गए युवकों में चक कैरा निवासी गुरप्रीत सिंह तथा पंजाब के निकटवर्ती मुक्तसर जिले में कब्बरवाला थाना क्षेत्र के गांव आलमवाला निवासी सुखविंदर सिंह (30) हैं। दोनों पर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।इनसे बरामद डोडा पोस्त के बारे में पूछताछ की जा रही है।
इससे पूर्व मंगलवार देर रात को सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस ने श्रीगंगानगर-सूरतगढ़ नेशनल हाईवे 62 पर पालीवाला गांव के अड्डे से कुछ दूर एक होटल के पास पंजाब के एक युवक को हिरासत में लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया युवक जितेंद्र शसिंह उर्फ जीतू (31) पंजाब के अमृतसर जिले में थाना रामदास अंतर्गत गांव सुदार का निवासी है। उसके कब्जे से करीब आठ किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ है।
उधर हनुमानगढ़ जिले में संगरिया थाना पुलिस ने गांव बोलांवाली के एक युवक से छह ग्राम हेरोइन बदामद की गई। इस मामले में राम सिंह उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया गया। उसके विरूद्ध भी एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।
सेठी जोरा
वार्ता
image