Friday, Apr 26 2024 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


171 किलो गांजा बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार

जयपुर, 28 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में भरतपुर के उद्योगनगर थाना क्षेत्र और जयपुर के बस्सी थाना क्षेत्र में पुलिस की अपराध शाखा ने 171 किलो गांजा, 10 पेटी अवैध शराब बरामद करके तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है।
अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध शाखा) भगवान लाल सोनी ने शनिवार को बताया कि खुफियाकर्मियों ने भरतपुर में आंध्रप्रदेश से गांजे की खेप आने की सूचना दी। इस पर शुक्रवार शाम को पुलिस मुख्यालय के विशेष दल ने भरतपुर शहर के उद्योगनगर थाना क्षेत्र में ताखा गांव में रामबाबू जाट के घर दबिश देकर पशुओं के बाड़े में रखे पशुआहार तूड़ी में छुपाकर रखे 47 थैले बरामद किये जिनमें 121 किलो गांजा भरा था। इसके अलावा यहां अंग्रेजी और देशी शराब की 10 पेटियां भी बरामद हुईं। पूछताछ में रामबाबू जाट ने बताया कि वह अपने भाई अशोक जाट के साथ गांजा और शराब की आपूर्ति करते हैं।
श्री सोनी ने बताया कि अपराध शाखा को सूचना मिली की तस्कर जीतराम सैनी और मनोज यादव टैक्सी से गांजा लेकर निकले हैं। इस पर बस्सी टोल नाके पर नाकाबंदी करके टैक्सी को रोककर उसमें 50 किलो गांजा बरामद किया गया। दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। तीनों तस्करों के खिलाफ मादक पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
सुनील
वार्ता
image