Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:39 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


इंदिरा नहर में गिरी कार में प्रेमी युगल के शव मिले

श्रीगंगानगर, 28 जनवरी (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में कल इंदिरा गांधी नहर में गिरी कार को आज गोताखोरों ने ढूंढ़ लिया गया और क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया तो उसमें एक युवक और युवती के शव मिले।
थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने बताया कि कल शाम इंदिरा गांधी नहर की आरडी 105 के नजदीक एक कार नहर में गिरते देखकर एक व्यक्ति ने ग्रामीणों और पुलिस को इत्तिला की। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से देर रात तक नहर में कार ढूंढ़ने के प्रयास किए, लेकिन लगातार बारिश के चलते इसमें दिक्कत भी आई। उन्होंने बताया कि सुबह गोताखोरों ने पूर्वान्ह करीब 11 बजे खेतांवाली गांव के नजदीक इंदिरा गांधी नहर की आरडी 105 के समीप कार ढूंढ़ ली। बाद में उसे क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया तो उसमें युवक और युवती के शव मिले।
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रावतसर के वार्ड दो के निवासी अमजद और आंचल के रूप में हुई है। प्रथम दृष्टया यह प्रेम प्रसंग के चलते खुदकुशी कर लेने का मामला बताया जा रहा है। अमजद विवाहित है जबकि आंचल अविवाहित है। श्री चौधरी ने बताया कि दोनों कल दोपहर घर से निकल गये थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सेठी सुनील
वार्ता
image