Friday, Apr 26 2024 | Time 23:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


शराब पार्टी करते पाये गये खुद को 12 दिनों से भूखा बताने वाले युवक

अलवर, 01 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी थाना क्षेत्र में बुधवार को दो युवकों द्वारा राशन न होने और 14 दिन से भूखा रहने के टि्वट करने पर पुलिस और प्रशासन उनके घर पहुंचा तो वे शराब पार्टी करते पाये गये।
सूत्रों ने बताया कि भिवाड़ी के दो युवकों ने प्रशासन को परेशान करने के लिए बिहार के पूर्व सांसद उपेन्द्र कुशवाह के ट्विटर अकाउंट पर ट्विट किया कि वे राजस्थान के भिवाड़ी शहर में 12 दिनों से घर में भूखे बैठे हैं और उनके पास राशन खरीदने के लिए रुपये भी नहीं है। इस पर श्री कुशवाह के ट्विटर द्वारा यह संदेश राजस्थान में सीएमओ के पास भेजा गया तो वहां से अधिकारियों को वहां राहत सामग्री लेकर जाने के निर्देश दिये गये।
सूत्रों ने बताया कि जब तिजारा के तहसीलदार अरविंद कविया, भिवाड़ी डीएसपी हरिराम कुमावत और नगर परिषद आयुक्त धर्मपाल जाट ट्विटर पर संदेश भेजने वाले के घर पहुचे तो वहां शराब की बोतलें मिली। उस समय भी घर में शराब पार्टी चल रही थी। अधिकारियों ने जब घर की तलाशी ली तो वहां पर कई दिन का पर्याप्त राशन भी मिला। अधिकारियों ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।
जैन सुनील
वार्ता
image