Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दिल्ली तबलीगी में शामिल कई पकड़े गये

अजमेर 02 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में अजमेर जिले में दिल्ली तबलीगी जमात मरकज में शिरकत करने वाले कई लाेगों को पकड़ा गया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार दिल्ली की तरह का आयोजन हरियाणा मेवात और रतलाम में भी हुए हैं जिसके बाद जिला प्रशासन सतर्क हाे गया है। कल शाम जिले के ब्यावर और नसीराबाद के 31 लोग चिन्हित कर लिए गए। सभी की स्क्रीनिंग कराकर उन्हें आईसोलेट किया जा रहा है। हरियाणा.मेवात जमात में ब्यावर की रुपनगर ग्राम पंचायत के 18 लोग तथा नसीराबाद के 13 लोग ऐसे ही कार्यक्रम में शिरकत कर चुके हैं जिन्हें पुलिस प्रशासन ने चिन्हित कर लिया है।
उधर दिल्ली जमात में शिरकत करने वाले दरगाह थाना क्षेत्र के दोनों युवकों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासन एवं चिकित्सा महकमे ने राहत की सांस ली है।
अजमेर जिले में पिछले चौबीस घंटे में एक भी पोजिटिव मरीज सामने नहीं आया है। पूरे जिले में लॉकडाउन का आज 9वें दिन भी कड़ाई से पालन कराया जा रहा है। इस दिशा में पुलिस ने सख्त रवैया अपना रखा है। क्लाक टावर थाना क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है।
मरकज में शिरकत करने वाले लोगों की तलाश अजमेर जिले के ब्यावर मगरा क्षेत्र, ऊंटड़ा, सोमलपुर, चौरसियावास, भवानीखेड़ा, रातीडांग जैसे क्षेत्रों में जारी है। जो लोग वहाँ से लौटे है वे क्षेत्र में किन किन लोगों के संपर्कों में आए इसका पता लगाने में पुलिस प्रशासन जुटा हुआ है।
जैन संजय सुनील
वार्ता
image