Saturday, Apr 27 2024 | Time 07:13 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पुलिस अधीक्षक के नाम पर विधायक से दस लाख मांगने वाला गिरफ्तार

चित्तौड़गढ़ 03 जून (वार्ता) राजस्थान में चित्तौड़गढ़ सदर थाना पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग को गिरफ्तार किया है जिसने चित्तौड़गढ़ पुलिस अधीक्षक बन विधायक चंद्रभान सिंह आक्या से दस लाख रुपये ठगने का प्रयास किया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सरितासिंह ने बताया कि मंगलवार को स्थानीय विधायक चंद्रभान सिंह आक्या ने पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के समक्ष रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गत तीस जून की शाम उनके पास एक कॉल आया जिसमें अज्ञात व्यक्ति ने आपका नाम लेकर कहा कि मेरे रिश्तेदार का उदयपुर के अमेरिकन अस्पताल में आपरेशन है जिसके लिए दस लाख रुपये की व्यवस्था उदयपुर में करवा दें।
शक होने पर उसे दो तीन दिन में व्यवस्था करने का मैंने आश्वासन दिया। इस पर सदर थाने पर एक प्रकरण दर्ज कर कॉल की तकनीकी जांच की गई तो नंबर लोकेशन पाली जिले की आना पाया। एक विशेष टीम ने पाली कोतवाली थाना क्षेत्र के रामदेव रोड़ स्थित रजतनगर निवासी सुरेश उर्फ भैरा उर्फ भैरिया पिता भंवरलाल घांची को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी शातिर ठग है इसके विरुद्ध इसी तरह से अधिकारियों व राजनेताओं से लाखों रुपए ठगने के 44 मामले विभिन्न थानों में दर्ज है।
व्यास रामसिंह
वार्ता
image