Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस विधायक विद्रोह के मूड में-राठौड

बीकानेर, 11 जून (वार्ता) राजस्थान विधानसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि जिस दिन राज्य में कांग्रेस सरकार का जन्म हुआ था उसी दिन से ये सरकार अंतर्विरोध से घिरी हुई नजर आ रही है और अब चरम सीमा पर पहुंच गयी है।
विधायक सिद्धी कुमारी की माता पद्माकुमारी के निधन पर शोक संवेदना जताने बीकानेर आये श्री राठौड ने आज यहां मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि राज्यसभा चुनाव से नौ दिन पहले ऐसी बाड़ाबंदी करना लगता है, कांग्रेस विधायक दल विद्रोह के मूड में है और निशाना भारतीय जनता पार्टी पर साध रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में होने वाले राज्यसभा चुनाव सब अंक गणित का खेल है। ये तो वक्क्त ही बताएगा कि कौन आगे जाएगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार अपनों में ही घिर गयी है ऐसे में लोकतंत्र के मापदंड कब छोटे पड़ जाएं कुछ भी कहा नहीं जा सकता है। सत्ता में बैठी कांग्रेस की जमीन खोखली हो गयी है।
इससे पहले श्री राठौड़ के बीकानेर पहुंचने पर यहां भाजपा नेता ताराचंद सारस्वत, जितेंद्र सारस्वत सहित अनेक भाजपा नेताओं ने उनसे शिष्टाचार मुलाकात की। वहीं राठौड़ ने आज ही अल्पसंख्यक मोर्चा बीकानेर संभाग की वर्चुअल रैली को सम्बोधित किया।
संजय रामसिंह
वार्ता
image