Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर में करोना संक्रमित मरीज की पहली मौत

श्रीगंगानगर 11 जून (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर में रहने वाली एक वृद्ध महिला की गुरूवार देर शाम बीकानेर पीबीएम हस्पताल में मौत हो गई।
करीब 80 वर्षीय इस महिला की करोना वायरस टेस्ट सेम्पल रिपोर्ट मंगलवार देर रात को पॉजिटिव आने पर कल रात बीकानेर रैफर किया गया था। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. जीएल मेहरड़ा ने बताया कि इस महिला का अंतिम संस्कार कोरोना वायरस के मद्देनजर गठित एडवाईजरी कमेटी के अनुसार किया जाएगा। शुक्रवार को बीकानेर में चिकित्सक इस एडवाईजरी कमेटी के गाईड लाईन के अनुसार शव अत्यंत सावधानीपूर्वक परिवारजनों के सुपुर्द करेंगे।
अगर शव श्रीगंगानगर लाया गया तो सीधे कल्याण भूमि ले जाया जाएगा। स्थानीय बी-ब्लॉक निवासी यह महिला लॉकडाउन से पूर्व गुडगांव परिजन के पास गई थी। लॉकडाउन हो जाने से वहां फंस गई थी।
डॉ. मेहरड़ा ने बताया कि इस महिला के सम्पर्क में आए लगभग सभी व्यक्ति की पहली टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। महिला को अड्डे से घर छोडने वाले एक ई-रिक्शा चालक को बड़ी मुश्किल से तलाश किया गया। मीरा चैक के नजदीक अशोक नगर निवासी ई-रिक्शा चालक को कल देर रात जिला हस्पताल में आईसोलेट किया गया है।
सेठी रामसिंह
वार्ता
image