Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:07 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


आप ने की एवीएनएल के प्रबंध निदेशक के खिलाफ जांच की मांग

अजमेर (वार्ता राजस्थान में आम आदमी पार्टी आप की अजमेर इकाई ने आज यहां जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा को एक ज्ञापन देकर अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के प्रबंध संचालक वी एस भाटी के खिलाफ जांच बैठाने की मांग की है।
आप के अजमेर के अध्यक्ष दीपक गुप्ता ने बताया कि वैशाली नगर पंचशील स्थित डिस्कॉम मुख्यालय की सेंट्रल पेमेंट सेल (सीपीसी) में जब एक सेवानिवृत्त फौजी संविदा कर्मी कोरोना पोजीटिव आ गया। उसके बावजूद भाटी मामले में गंभीर नहीं हुए और मुख्यालय में बैठक लेते रहे। उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं अगले दिन इस पोजिटिव फौजी का सहकर्मी भी जब पोजिटिव आ गया।
उसके बावजूद भी बैठकों का दौर बंद नहीं किया गया और पहले दिन सरकार के गाइडलाइन के अनुसार मुख्यालय को सील नहीं किया गया और निरंतर काम चलता रहा जो कि प्रबंध निदेशक की घोर लापरवाही, नियमों की अवहेलना तथा डिस्कॉम मुख्यालय पहुंचने वाली आम जनता के साथ खिलवाड़ है इसलिए आम आदमी पार्टी भाटी के खिलाफ जांच बैठाने की मांग करने के साथ साथ उनके विरुद्ध कानूनी कार्यवाही की मांग करती है।
उल्लेखनीय है कि डिस्कॉम में सोमवार को पहला मरीज पोजीटिव निकला था जो कि ब्यावर का रहने वाला था और अगले दिन उसका सहकर्मी भी पोजिटिव निकला। उसके बाद मुख्यालय की सीपीसी विंग को बंद किया गया और कर्मचारियों की स्क्रीनिंग आदि कराकर ऐतहातन जांच कराई गई।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
image