Friday, Apr 26 2024 | Time 19:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पत्नी व बेटे पर हमला कर खुद ने भी कुए में कूद कर की आत्महत्या

झुंझुनू,04 अगस्त (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के बुहाना थानान्तर्गत कुहाड़वास गांव में आज एक युवक ने अपनी पत्नी और सात साल के बेटे पर कुल्हाड़ी से हमला करने के बाद स्वयं ने भी कुए में कूद आत्महत्या कर ली।
घटनानुसार कुहाड़वास गांव के राकेश जाट ने आज सुबह नींद में सो रही अपनी पत्नी मंजू और बेटे सुमित पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। उसके बाद खुद बाइक से नानवास गांव में जाकर एक कूंद में कूद कर जान दे दी। इधर घायल मंजू और सुमित को परिजन बुहाना अस्पताल लेकर पहुंचे। बुहाना से झुंझुनू के लिए रैफर कर दिया गया। घायल मंजू (35) की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं सुमित को जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया है।
घटना की सूचना पर बुहाना पुलिस उपाधीक्षक ज्ञानसिंह, पुलिस थानाधिकारी महेंद्रसिंह मय टीम मौके पर पहुंचे। उन्होंने कमरे की बारीकी से जांच करने सहित परिजनों और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की।
पुलिस को मृतका के पास खून से सनी वह कुल्हाड़ी भी बरामद हुई, जिससे उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने मौका-ए-वारदात की जांच कर वहां से कुछ नमूने भी जुटाए हैं। हांलाकी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया हैं।
मृतक राकेश जाट के सात साल के बेटे सुमित के अलावा दो 15 वर्षिय जुड़वा बेटी रीया, अंकिता है जो घटना के समय दूसरे कमरे में सो रही थी। ऐसे में उनकी जान बच गई। मृतक गांव में एक किराणा की दूकान चलाता था।
सराफ रामसिंह
वार्ता
image