Saturday, Apr 27 2024 | Time 10:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते निजी अस्पतालों उपचार करवाया जायेगा

अजमेर, 02 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर की संभागीय आयुक्त डॉ. आरुषि मलिक ने कहा है कि संभाग में बढ़ते कोरोना प्रकोप के चलते अब निजी अस्पतालों में भी मरीजों का उपचार प्रारंभ करवाया जाएगा।
डा़ मालिक ने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग मीटिंग में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से को बताया कि कोरोना मरीजों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत काफी गंभीर है और उनके इलाज के लिए उन्होंने स्थिति साफ करते हुए कोरोना की चैन तोड़ने के निर्देश पूरे प्रदेश को दिए है। इसी क्रम में अजमेर संभाग के अजमेर, नागौर, टोंक, भीलवाड़ा की समीक्षा के बाद संभाग में निजी अस्पतालों में कोरोना मरीजों को भर्ती करके उनके उपचार की व्यवस्था की जायेगी।
उन्होंने बताया कि साधन संपन्न निजी अस्पतालों की सूची तैयार की जा रही है और उसके आधार पर ही मरीजों को बेहतर उपचार दिए जाने के प्रयास किए जाएंगे।
उल्लेखनीय है कि श्री गहलोत ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए जिला अधिकारियों से संवाद कायम करके कोरोना चैन तोड़ने पर जोर देते हुए मरीजों को राहत देने की बात कही। दो दिन पहले भी उन्होंने प्रदेश के निजी चिकित्सालयों में कोरोना मरीजों के निशुल्क उपचार की बात कही थी। अजमेर संभाग के चारों जिलों में कोरोना संक्रमण शहर के साथ साथ देहाती क्षेत्रों में भी फैल रहा है।
अनुराग सुनील
वार्ता
image