Saturday, Apr 27 2024 | Time 01:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


व्यापारी को लूटने वाले चार बदमाश गिरफ्तार

अलवर, 22 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में पुलिस टीम ने एक व्यापारी को लूटने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार करके उनसे लूटी गयी नगदी और हथियार बरामद किये हैं।
थानाधिकारी विक्रम सिंह चौधरी ने आज बताया कि खैरथल निवासी व्यापारी योगेश गुप्ता ने मामला दर्ज कराया कि वह अपनी इको कार में किशनगढ़बास सहित आस-पास के गांव में धूप, अगरबत्ती, बिस्कुट, चाय, साबुन एवं अन्य घरेलू सामान की आपूर्ति करने के लिये 21 सितंबर को कार से लालपुरी गांव के जंगल ओदा बांध के पास पहुंचे। जहां उसके ड्राइवर ने लघुशंका के लिए गाड़ी खड़ी की, तभी अचानक तीन अज्ञात बदमाशों ने मोटरसाइकिल कार के आगे लगा दी और देसी कट्टे एवं चाकू की नोक पर रुपयों से भरा बैग छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू से वार करके उसे घायल कर दिया।
पुलिस ने मामला दर्ज करके पुलिस ने जांच करते हुए मुखबिरों से मिली गुप्त सूचना के आधार पर किशनगढ़बास की रावका चौकी पर मोटरसाइकिल पर जाते तीन संदिग्ध बदमाशों को देख और उनका पीछा किया। धमुकड गांव में मदरसा के पास सामने से सहायक उप निरीक्षक ज्ञानचंद के पुलिस दल ने बदमाशों को घेरकर उन्हें दबोंचकर उनसे लूट के 40 हजार रुपये और अवैध हथियार बरामद कर लिये। बदमाशों की पहचान देव गुर्जर, कृष्ण कुमार गुर्जर, संजय कुमार वाल्मीकि और हितेश प्रजापत के रूप में हुई।
जैन सुनील
वार्ता
image